मोदीकेयर प्रोडक्ट्स कैसे है? क्या वास्तव में उतने अच्छे हैं जितना लोग बताते हैं? - Top Fashion and Beauty: Fashion Trends, Health Tips India

Breaking

मोदीकेयर प्रोडक्ट्स कैसे है? क्या वास्तव में उतने अच्छे हैं जितना लोग बताते हैं?

मोदीकेयर प्रोडक्ट कैसे है? क्या मोदीकेयर प्रोडक्ट्स वास्तव में उतने अच्छे हैं जितना लोग बताते हैं?

मोदीकेयर प्रोडक्ट कैसे है? क्या मोदीकेयर प्रोडक्ट्स वास्तव में उतने अच्छे हैं जितना लोग बताते हैं?

जी हां, मोदीकेयर प्रोडक्ट्स किफायती दाम में अच्छी गुणवत्ता के हैं। मैं लंबे समय से उनके प्रोडक्ट्स का उपयोग कर रही हूँ। लोगों ने मुझे बताया कि प्रोडक्ट्स वास्तव में अच्छे हैं लेकिन मुझे लगा कि वे सिर्फ बेचना चाहते हैं इसलिए वे यह सब कह रहे हैं लेकिन जब मैंने उनका इस्तेमाल किया (मेरे रिश्तेदार ने मुझे मोदीकेयर प्रोडक्ट्स उपहार के रूप में दिए), तो मुझे पता चला कि लोग सही थे। 


मोदीकेयर प्रोडक्ट्स वास्तव में अद्भुत हैं लेकिन बहुत से लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं क्योंकि मोदीकेयर कंपनी टेलीविजन या समाचार पत्र पर विज्ञापन नहीं देती है। कंपनी हमारे जैसे लोगों को चाहती है जो प्रोडक्ट्स का उपयोग हमारे रिश्तेदारों, दोस्तों और पड़ोसियों को उत्पादों के बारे में बताने के लिए करते हैं और उन्हें उपयोग करने की सलाह देते हैं। अब मैं वही कर रही हूँ (अब मेरा अपना खाता है)। वहाँ प्रस्ताव, उपहार वास्तव में अद्भुत हैं।


मैं लंबे समय से मोदीकेयर प्रोडक्ट्स का उपयोग कर रही हूँ और वर्षों से मैंने उन्हें बहुत अच्छी गुणवत्ता वाला पाया है। शुरू में मैं अपने एक दोस्त से प्रोडक्ट्स खरीदता था लेकिन अब मैंने अपनी खुद की कंज्यूमर आईडी बना ली है, जिससे मुझे खरीदारी करने की आजादी मिली है और साथ ही कई अन्य लाभ भी मिले हैं।


हमें बस अपनी दुकान बदलनी है। और जिस दुकान से हम खरीदते हैं वह हमारे रिश्तेदार नहीं हैं और वे हमें अधिकतम छूट 50, 60 रुपये दे सकते हैं, जिसमें कोई उपहार नहीं है। (नियमित खरीदारी पर भी हमें कुछ नहीं मिलता।)


मेरे सर्वकालिक पसंदीदा मोदीकेयर प्रोडक्ट्स हैं: 

सोफवाश व्हाइट पर्ल सोप, बियॉन्ड ब्लू, स्टेरी क्लीन, एसेंशुअल इंडुल्ज डीओ स्प्रे (इसकी लंबे समय तक चलने वाली और बहुत अच्छी सुगंध है), वेल कैल्शियम कॉम्प्लेक्स और वेल मल्टीविटामिन (क्योंकि इसमें हरा चिन्ह है), नोनी जूस।


जी हां बिल्कुल मोदीकेयर प्रोडक्ट्स वास्तव में अच्छे हैं और उपयोग में सुरक्षित हैं। वास्तव में एक बार जब आप उपयोग करना शुरू कर देते हैं तो मैं विश्वास दिलाती हूं कि आप कुछ प्रोडक्ट्स के प्रशंसक बन जाएंगे।


मैं व्यक्तिगत रूप से अपने व्यक्तिगत अनुभव के आधार पर इन प्रोडक्ट्स की अनुशंसा करती हूं।


आशा है कि कई कारणों से किसी विशेष प्रोडक्ट्स के बारे में सभी की अपनी राय होगी।


1) वन-डी-ड्रॉप डिशवॉश लिक्विड।


2) 5 इन वन वॉशमेट वाशिंग लिक्विड।


3) एसेंशियल टी ट्री ऑयल।


4) वेल डी-टॉक्स टैब्स।


5) नारियल का तेल- पृथ्वी का फल।


६) पृथ्वी का फल- शुद्ध कॉफी लाल एक।


7) ड्यूज ऑल मल्टीपर्पज क्लीनर।


8) सिल्वर डिप इंस्टेंट सिल्वर शाइनर।


9) एक बहुउद्देश्यीय स्प्रे में शक्तिशाली आपकी आवश्यकताओं के अनुसार केवल एक स्प्रे के साथ अपने सोफे और असबाब को साफ करने के लिए।

लिस्ट इतनी लंबी है।


मोदीकेयर 24 साल पुरानी भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है। कोई भी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी इतने लंबे समय तक गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स के बिना मौजूद नहीं रह सकती है। प्रोडक्ट्स स्वयं बोलते हैं क्योंकि उनका कोई विज्ञापन शामिल नहीं है।


मोदीकेयर अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स पेश करता है और वे न्यूट्रास्युटिकल और जैविक प्रोडक्ट्स हैं।


वे 100% संतुष्टि गारंटी भी प्रदान करते हैं। सभी प्रोडक्ट्स कंपनी के ब्रांड के हैं, कंपनी का अपना आर एंड डी (R&D) विभाग है। सभी प्रोडक्ट्स का परीक्षण और प्रमाणित किया जाता है।


मोदीकेयर प्रोडक्ट्स बिल्कुल भी महंगे नहीं हैं। वास्तव में, यदि कोई ग्राहक वफादार है और कंपनी द्वारा दिए गए सभी प्रस्तावों का लाभ उठाता है, तो वास्तविक मूल्य एमआरपी(MRP) का लगभग 50% आता है… और उस मूल्य बिंदु पर। उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले मोदीकेयर प्रोडक्ट्स वास्तव में अच्छी गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स की तुलना में सस्ते होते हैं। पारंपरिक बाजारों में उपलब्ध।


प्रोडक्ट्स को व्यक्तियों द्वारा उपयोग किया जाना माना जाता है, लेकिन जैसा कि यह प्रत्यक्ष बिक्री अवधारणा के तहत है, वे सदस्यों के लिए आय के अवसर का दावा करते हैं, जब आप इन प्रोडक्ट्स और अवधारणा को बढ़ावा देते हैं। प्रोडक्ट्स को उच्च गुणवत्ता के रूप में दावा किया जाता है लेकिन खुले बाजार की तुलना में बाकि प्रोडक्ट्स कि कीमत बहुत अधिक है। केवल उच्च वर्ग और उससे ऊपर के लोग ही प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं क्योंकि कीमतें अधिक हैं। मध्यम वर्ग और आम लोगों के लिए प्रत्यक्ष बिक्री पद्धति की आरसीएम अवधारणा सबसे अच्छी है, मोदीकेयर प्रोडक्ट्स अच्छे हैं, स्वस्थ हैं, बाजार की तुलना में कीमत सस्ती है।


मोदीकेयर प्रोडक्ट्स सुरक्षित हैं।


नोनी जूस, आंवला जूस, एलोवेरा जूस वास्तव में अच्छे हैं और शरीर की प्रतिरोधक क्षमता के लिए मददगार हैं, विषाक्त पदार्थों को दूर करते हैं, उम्र बढ़ने को धीमा करते हैं और स्वस्थ त्वचा और बालों को बढ़ावा देते हैं।


ऐसे कई मोदीकेयर प्रोडक्ट्स हैं जो हमारी त्वचा और बालों के लिए स्वस्थ हैं (वे सुरक्षित हैं।)


शहद वास्तव में अच्छा, सुरक्षित और पौष्टिक होता है।


बियॉन्ड ब्लू, एचडी फ्लोर क्लीनर, स्टेरी क्लीन, वन-डेर ड्रॉप जैसे घरेलू देखभाल प्रोडक्ट्स वास्तव में प्रभावी हैं।


Essentual Indulge deo Spray लंबे समय तक चलने वाला और वास्तव में अच्छी खुशबू वाला होता है।


आर्गन क्लींजर एक अद्भुत फेसवॉश है।


मोदीकेयर प्रोडक्ट्स की 100% संतुष्टि की गारंटी।


60% छूट।


फ्लोर क्लीनर (Stericlean) 250 मिली की बोतल से 25 लीटर बना सकते हैं जो स्वाइन फ्लू मलेरिया डेंगू और अन्य कीड़ों को भी मारने में मदद करता है।


यहां तक कि आप अपने घर में कीटनाशक के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं यह एक बायोडिग्रेडेबल पदार्थ है यह जहर नहीं है और यह मानव के अनुकूल भी है।


मोदीकेयर कॉस्मेटिक्स भी सुरक्षित हैं - मैं यह नहीं कहूंगी कि वे पूरी तरह से केमिकल फ्री हैं लेकिन कम से कम केमिकल यूज और प्राकृतिक पदार्थों का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल होता है। लिपस्टिक, नेल पेंट वास्तव में अच्छे हैं।


मुझे लगता है की आपको सिर्फ एक बार मोदीकेयर प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करना चाहिए। मेरी तरफ से आपको 100% गारंटी है की आपको प्रोडक्ट्स जरूर अच्छे लगेंगे। 


यदि आप मोदीकेयर से जुड़ना चाहते हैं तो आज ही आप गूगल प्ले स्टोर से मोदीकेयर ऍप डाउनलोड करके यह MCA No. 67767057 का उपयोग करें और मैं आपको प्रोडक्ट्स से संबंधित सभी विवरण प्रदान करुँगी।


अधिक जानकारी के लिए आप मेरे डिजिटल शोरूम में जा सकते हैं और अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं।


सभी मोदीकेयर प्रोडक्ट के डेमो आप यहाँ देख सकते है।