Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash in Hindi - Top Fashion and Beauty: Fashion Trends, Health Tips India

Breaking

Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash in Hindi

Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash benefits and review in Hindi,  Modicare Products Review

Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash benefits and review in Hindi,  Modicare Products Review


मैंने मोदी केयर उत्पादों के बारे में बहुत अच्छी समीक्षा सुनी और पढ़ी है। हाल ही में मैंने मोदी केयर श्लोका शुद्धिकरण नीम और गोटुकोला फेस वॉश की कोशिश की। मैंने इसे 15 दिनों तक आजमाया था और यहां मेरी समीक्षा है। अगर आपकी तैलीय या सामान्य त्वचा है तो आपको इसे अंत तक अवश्य पढ़ना चाहिए।


Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash कीमत - 60 मिली के लिए 198/- रुपये


आप इसे Modicare के consultants के माध्यम से या Modicare डिस्ट्रीब्यूशन पॉइंट्स या Modicare Success Centers या Modicare Lifestyle Centres से खरीद सकते हैं। 


मोदी केयर श्लोका प्यूरिफाइंग नीम और गोटुकोला फेस वॉश सिल्वर ग्लॉसी कार्डबोर्ड बॉक्स पैकेजिंग में आता है, जिस पर सारी जानकारी छपी होती है। वास्तविक चेहरा धोने के बजाय एक फ्लिप टॉप ढक्कन के साथ एक निचोड़ने योग्य चांदी प्लास्टिक ट्यूब में आता है। फ्लिप टॉप ढक्कन उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है और बिना किसी रिसाव या स्पिलेज के ट्यूब को आसानी से बैग में ले जाया जा सकता है। पैकेजिंग देखने में काफी सरल लेकिन आकर्षक है। फेस वाश का रंग हल्का हरा होता है। सुगंध बहुत सुखद और हल्की है। मैं सचमुच यह पता नहीं लगा सकी कि यह वास्तव में क्या गंध करता है। मैं सुगंध की पहचान करने में बहुत बुरी हूँ।

Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash benefits and review in Hindi,  Modicare Products Review in Hindi

फेस वॉश की बनावट जेल जैसी स्थिरता के साथ नरम और चिकनी होती है। मैं चेहरे और गर्दन दोनों के लिए 50p आकार का फेस वाश लेती हूं और यह अच्छी मात्रा में झाग बनाता है जो त्वचा पर वास्तव में नरम और अच्छा लगता है। यह पूरी तरह से सफाई की भावना देता है। यह वास्तव में जल्दी से धुल जाता है और पीछे चिकना या चिपचिपा अवशेष नहीं छोड़ता है। 


मेरी त्वचा बिना किसी मजबूती के ताजा, चिकनी और अच्छी तरह से साफ हो जाती है। यह गंदगी, तेल और गैर जलरोधक मेकअप को प्रभावी ढंग से हटा देता है। 


अगर आपकी त्वचा पर वाटरप्रूफ मेकअप है तो आपको पहले इसे मेकअप रिमूवर या वाइप्स से हटाना होगा और फिर इस फेस वॉश से इसे फॉलो करना होगा। गंध मेरे साथ नहीं रहती है और जैसे ही इसे धोया जाता है, वैसे ही दूर हो जाता है। 


मौसम में बदलाव के साथ, मेरे पास अब संयोजन त्वचा है- गालों पर सूखी और टी जोन में तेलदार। यह मेरी त्वचा को कसता नहीं है और मुझे तुरंत अपने चेहरे को मॉइस्चराइज करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। 


यह कुछ दिनों के निरंतर उपयोग के बाद पिंपल्स को रोकने और कम करने में मदद करता है और त्वचा को साफ और ताजा रखता है। यह त्वचा को एक समान और संतुलित रखने में भी मदद करता है। इसमें नीम और गोटुकोला होता है जो मुंहासे, निशान और उम्र बढ़ने वाली त्वचा के लिए वरदान है। इसका उपयोग करते समय मुझे किसी भी प्रतिकूल प्रभाव का सामना नहीं करना पड़ा है।


गुण:

  • हल्की गंध।
  • यात्रा अनुकूल पैकेजिंग।
  • अच्छा झाग बनाता है।
  • त्वचा को चिकना, साफ और साफ बनाता है।
  • पिंपल्स और मुंहासों को रोकता है।
  • तैलीय, सामान्य या मुंहासे वाली त्वचा पर सूट करता है।
  • त्वचा को सूखा नहीं करता है।
  • वास्तव में एक गुणवत्ता वाला फेस वाश।


दोष:

  • कोई नई है

MODICARE SCHLOKA NEEM AND GOTUKULA FACEWASH || DEMO || REVIEW 


Modicare Schloka Purifying Neem & Gotukola Face Wash का बेहतरीन उपयोग के बाद का विचार 

कुल मिलाकर, मैं मोदी केयर श्लोका प्यूरिफाइंग नीम और गोटुकोला फेस वॉश से बेहद खुश हूं। यह मेरी मुंहासे वाली त्वचा को साफ, साफ और चिकनी रखता है। यह त्वचा की टोन को भी बाहर करता है। यह अतिरिक्त तेल को हटा देता है और तेल को बिना सुखाए दूर रखता है। मैं तेल, मुँहासा प्रवण या सामान्य त्वचा वाले सभी को अत्यधिक अनुशंसा करती हूं।

श्लोका फेसवॉश के साथ अपने दिन की शुरुआत एक साफ और ताजा अहसास के साथ करें। यह नीम और गोटुकोला को शुद्ध करने के साथ समृद्ध है जो आपकी त्वचा को ताजा और कायाकल्प करने वाली अशुद्धियों और अतिरिक्त सतह के तेल को हटा देता है।

मेरी युक्तियाँ प्रोडक्ट का उपयोग करने के लिए:

1. अपने चेहरे और गर्दन के लिए केवल सिक्के के आकार की मात्रा का प्रयोग करें।
2. अगर आप पिंपल्स या एक्ने से पीड़ित हैं तो आपको जरूर ट्राई करना चाहिए।

क्या आपने मोदी केयर उत्पादों की कोशिश की है? 

सुंदर रहें और ढेर सारा प्यार ❤️!