मोदी केयर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स जरूर ट्राई करें - Modicare Makeup and beauty Products in Hindi - Top Fashion and Beauty: Fashion Trends, Health Tips India

Breaking

मोदी केयर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स जरूर ट्राई करें - Modicare Makeup and beauty Products in Hindi

मोदी केयर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स जरूर ट्राई करें - Modicare Makeup and beauty Products in Hindi
मोदी केयर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स जरूर ट्राई करें - Modicare Makeup and beauty Products in Hindi

मोदी केयर के उत्पादों को अवश्य आजमाएं - Makeup and beauty Treasure in Hindi


मैंने मोदी केयर के बहुत सारे उत्पादों की कोशिश की है और ईमानदारी से कहूं तो यह एक ऐसा ब्रांड है जिसे मैं पूरी तरह से पसंद करती हूं। वे वही करते हैं जो वे दावा करते हैं। हालांकि मोदीकेयर के बहुत से उत्पादों को आजमाना चाहिए लेकिन ये कुछ आइटम हैं जिन्हें मैंने हाल ही में आजमाया और उन्हें बहुत पसंद आया! आज मैं शहरी रंग की समीक्षा करने जा रही हूँ

 

Urban Color Too Good To Be Matte Lipsticks and Fruit of The Earth Red Obsession Hydrating Mist !


Fruit of the Earth Red Obsession Hydrating Mist NEW by Modicare

Fruit of The Earth Red Obsession Hydrating Mist Modicare Beauty Makeup Products
Fruit of The Earth Red Obsession Hydrating Mist Modicare Beauty Makeup Products

आगे की हलचल के बिना, आइए उन उत्पादों को देखें जिनकी मैं मोदी केयर से अत्यधिक अनुशंसा करता हूं!


आपको Modicare के consultant के माध्यम से या Modicare Distribution Points या Modicare success centres या Modicare lifestyle centres के माध्यम से Modicare उत्पाद मिलते हैं!


Urban Color Too Good To Be Matte Lipsticks Rs 359 for 4.2g

Urban Color Too Good To Be Matte Lipsticks Modicare Beauty Makeup Products

Urban Color Too Good To Be Matte Lipsticks by Modicare


यदि आप मैट लिपस्टिक पसंद करते हैं या नहीं चाहते कि आपकी लिपस्टिक मास्क पर स्थानांतरित हो जाए, तो मैं वास्तव में आपको शहरी रंग को सही लिपस्टिक बनने के लिए बहुत अच्छा करने का सुझाव दूंगी। मुझे शेड बार्न रेड और बैलेरीना मिला! बार्न रेड एक सुपर सुंदर शुद्ध लाल लिपस्टिक है जो भारतीय त्वचा के टन के लिए बनाई गई है। यह हर तरह की त्वचा पर सूट करेगा। यह बिना मेकअप के भी मुझे तुरंत तरोताजा बना देता है! 


बैलेरीना एक प्राकृतिक धूल भरा गुलाबी रंग है जो उचित से मध्यम त्वचा टोन के अनुरूप होगा। यह इतना स्वाभाविक लगता है जैसे आपके पास कुछ भी नहीं है और मुझे ताजा दिखता है। लिपस्टिक का सूत्र मॉइस्चराइजिंग है और होंठ सूखता नहीं है। यह मैट है फिर भी होंठों पर इतना सहज महसूस करता है! पिग्मेंटेशन बहुत अच्छा है! मैं इन लिपस्टिक को आज़माने के लिए सभी को अत्यधिक अनुशंसा करती हूं!


Fruit of the Earth Red Obsession Hydrating Mist Rs 599 for 100ml

Fruit of the Earth Red Obsession Hydrating Mist best by Modicare Beauty and Makeup Products


मैं इसे टोनर के रूप में उपयोग करती हूं और यह मुझे तुरंत तरोताजा महसूस कराता है। यह सिर्फ गुलाब जल नहीं है बल्कि गुलाब जल, एलोवेरा का अर्क, ग्लिसरीन, ग्रीन टी और कई अन्य चीजों का मिश्रण है! यह त्वचा को हाइड्रेटेड और स्वस्थ महसूस कराता है। यह हल्का लगता है और त्वचा को चिकना नहीं बनाता है! यह संवेदनशील और मुँहासे प्रवण त्वचा सहित सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है!


इनके अलावा, Modicare ने पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए SM Watches भी लॉन्च की हैं। उनके पास सभी डिज़ाइन और धातु के रंग हैं और यदि आप उन्हें अपने प्रियजनों को उपहार देना चाहते हैं तो वे सस्ती हैं। नवविवाहितों को उपहार देने के लिए उनके पास कॉम्बो पैक भी है!


Modicare में ज्वेलरी सेक्शन भी है जहाँ आपको खूबसूरत पेंडेंट, झुमके, हार और चूड़ियाँ मिलती हैं! वे बहुत अच्छी गुणवत्ता और काफी सस्ती हैं! आप इसे यहाँ जरूर देखे... अतुल्य मोदी केयर अमोली ज्वेलरी - Incredible Modicare Amoli Jewellery


मोदी केयर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स जरूर ट्राई करें - Must try Modicare Makeup and beauty Products


क्या आपने मोदी केयर से कुछ आजमाया है? आपका पसंदीदा उत्पाद कौन सा है?


Stay Pretty & Loads of 💓!

Jyoti